spot_img

शूटिंग को काफी एन्जॉय करते थे Rajesh Khanna, बेटी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया दिग्गज एक्टर का ये खास थ्रोबैक video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने दिवंगत पिता व सुपरस्टार रह चुके अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की पुण्यतिथि पर एक वीडियो साझा किया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने दिवंगत पिता व सुपरस्टार रह चुके अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की पुण्यतिथि पर एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें राजेश इंटरव्यू देते और शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। पिता की पुण्यतिथि पर ट्विंकल खन्ना ने राजेश खन्ना के लिए खास पोस्ट भी लिखा है।

इसे पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने कहा कि वो अभी भी लोगों के दिलों में मौजूद हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राजेश खन्ना पॉपुलर गाने ‘सुनो कहो कहा सुना’ गाने की शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वो इंटरव्यू दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 67 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

इसे शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा- “मेरे पास उनकी आंखें हैं… मेरे बेटे के पास उनकी मुस्कान है… और दुनिया के पास दिल में उनके टुकड़े हैं, जिसमें वो अभी भी रहते हैं।”

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। पिता राजेश खन्ना के पुण्यतिथि पर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुपरस्टार का बेहद खास थ्रोबैक वीडियो (throwback video) साझा किया है। वीडियो में राजेश खन्ना 1974 में आई फिल्म आपकी कसम के गाने ‘सुनो कहो, कहा सुना’की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में ही राजेश खन्ना से पूछा जाता है कि इतने री टेक लेनी की वजह से उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती? इस पर दिग्गज अभिनेता कहते हैं, ‘नहीं बिल्कुल नहीं। मुझे ये पसंद है। मुझे बार-बार री टेक से प्यार है।’

दिग्गज अभिनेता और ट्विंकल खन्ना के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना ने 18 जुलाई 2012 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों के गाने और डायलॉग्स आज भी पॉपुलर हैं। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!