spot_img
spot_img

Tiger देखने Actress रवीना टंडन पहुंचीं बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व

इन दिनों बालीवुड की धक-धक गर्ल रवीना टंडन इस समय छुट्टियां मध्यप्रदेश में बिता रही हैं। शनिवार को उन्होंने अपने परिवार के साथ विश्‍व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में खुली कार में घूकर जमकर लुत्‍फ उठाया।

उमरिया: MP अजब है सबसे गजब है ! मध्य प्रदेश की खूबसूरती इन दिनों बॉलीबुड के लोगों पर खुब छा हुई है, क्‍योंकि झीलों की नगरी से लेकर ओमकारेश्‍वर, महेश्‍वर और चंदेरी के स्‍पॉट इन फिल्मी कलाकारों को खींच ही लाते हैं। यही वजह है कि मध्‍यप्रदेश में कई फिल्मों की शूटिंग भी पहले हो चुकी है तो कई की अभी चल रही हैं दूसरी तरफ फिल्मी कलाकार यहां के खूबसूरत पर्यटन स्थलों पर घूमने भी लगातार पहुंच रहे हैं। 

इन दिनों बालीवुड की धक-धक गर्ल रवीना टंडन इस समय छुट्टियां मध्यप्रदेश में बिता रही हैं। शनिवार को उन्होंने अपने परिवार के साथ विश्‍व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में खुली कार में घूकर जमकर लुत्‍फ उठाया। जिसकी तस्‍वीरें इस समय सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि यहां उन्‍होंने खुले जंगली मैदान में पांच-पांच बाघ एक साथ देखे जिससे वे गदगद हो गईं । 

बता दें कि अभिनेत्री रवीना टंडन का यह प्रोग्राम गोपनीय था, लेकिन ताला के रिफ्रेश सेंटर पहुंचने के बाद उनका आगमन सार्वजनिक हो गया और लोगों को उनके यहां होने की जानकारी लग गई।  रिफ्रेश सेंटर में जब वे जिप्सी से उतरीं तो लोगों ने उन्हें घेर लिया, थोड़ी देर बाद रवीना टंडन अपनी जिप्सी से वापस बाघ देखने जंगल निकल गईं।  बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से जुड़े लोगों के मुताबिक रवीना टंडन के साथ उनके पति अनिल पठानी और उनकी बेटियां भी थीं। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!