spot_img

तेलुगु फिल्म ‘नांधी’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे अजय देवगन, किया ऐलान

अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए ट्वीट किया-'आप सभी के साथ एक महत्वपूर्ण कहानी साझा करने का समय! दिल राजू प्रोडक्शन और एडीफिल्म्स मिलकर तेलुगु हिट, नांधी के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!'

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है।अजय देवगन ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज निर्देशक से हाथ मिलाया है और इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए ट्वीट किया-‘आप सभी के साथ एक महत्वपूर्ण कहानी साझा करने का समय! दिल राजू प्रोडक्शन और एडीफिल्म्स मिलकर  तेलुगु हिट, नांधी के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!’ 

उल्लेखनीय है,तेलुगु फिल्म ‘नांधी’ इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी, जिसे  विजय कनकमेडला ने निर्देशित किया था।विजय कनकमेडला की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म थी और इस फिल्म के  निर्माता सतीश वेगेसना हैं। तेलुगु फिल्म में मुख्य भूमिका में अल्लारी नरेश थे। फिल्म में एक ऐसे विचाराधीन कैदी की कहानी है, जिस पर हत्या के झूठे आरोप लगे हैं और वह फैसले का इंतजार में रहता है।

इस फिल्म को फैंस और फिल्म समीक्षकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब अजय देवगन इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की तैयारी में है।अजय देवगन की इस नई फिल्म के ऐलान से उनके फैंस काफी खुश हैं। हालांकि, अभी तक इस फिल्म के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म के निर्देशक और स्टारकास्ट को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है।अजय देवगन आज  बॉलीवुड के सबसे व्यस्तम अभिनेताओं में से एक हैं। वह जल्द ही कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगे , जिनमें गंगूबाई काठीवाड़ा, मैदान, आरआरआर, भुज:द प्राइड ऑफ़ इण्डिया, मेडे, थैंक गॉड आदि शामिल हैं। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!