spot_img

शर्मनाक: गैंग रेप कर युवती के काटे बाल, कालिख पोत सड़कों पर घुमाया

पीड़िता से मुलाकात के बाद स्वाति मालीवाल से कहा कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की युवती का अवैध शराब बेचने वालों ने गैंगरेप किया। उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहनाकर पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया भी गया।

New Delhi: शाहदरा जिले के कस्तूरबा नगर में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने पीड़ित युवती के बाल काटकर, उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। उसके बाद पीड़ित युवती को जमकर पीटा। उसे चप्पलों की माला पहना कर मोहल्ले में घुमाया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला संज्ञान में आने के बाद दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीड़ित युवती से मुलाकात की। पीड़िता से मुलाकात के बाद स्वाति मालीवाल से कहा कि कस्तूरबा नगर में 20 साल की युवती का अवैध शराब बेचने वालों ने गैंगरेप किया। उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहनाकर पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया भी गया।

मामले में महिला आयोग की तरफ से दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया जा रहा है। साथ ही सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग के साथ परिवार को सुरक्षा देने के लिए भी कहा गया है। वहीं घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।(Agency)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!