spot_img

यू-ट्यूबर हिमांशी गांधी आत्महत्या मामले में नया खुलासा

यू-ट्यूब पर मोटिवेशनल (सामाजिक और नैतिक मूल्यों) वीडियो बनाकर लोगों को शिक्षित करने वाली यू-ट्यूबर युवती हिमांशी गांधी की आत्महत्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें हिमांशी ने अपने एक जानकार को इस आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया है।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

नई दिल्ली: यू-ट्यूब पर मोटिवेशनल (सामाजिक और नैतिक मूल्यों) वीडियो बनाकर लोगों को शिक्षित करने वाली यू-ट्यूबर युवती हिमांशी गांधी की आत्महत्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें हिमांशी ने अपने एक जानकार को इस आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया है। उक्त मामले में हिमांशी की वाट्सएप चैट भी सामने आई है, जिसमें वह किसी से बात कर रही है। उसने बताया है कि अब लोग उसको आखिरी बार देख रहे हैं। इसके बाद वह अपने जीवन को समाप्त करने जा रही है।

इस पूरे मामले पर उसने आयुष नाम के युवक और कुछ अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। उक्त चैट की शुरुआत में लिखा है कि वह कुछ समय से बीमार चल रही है, परेशान है, बावजूद इसके उसके साथ उसके जानने वाले अच्छा बर्ताव नहीं कर रहे हैं। अगली लाइन में उसने लिखा कि उससे अब यह सब देखा नहीं जा रहा है, अब लोग उसको आखिरी बार देख रहे हैं और वह अपनी जिंदगी को खत्म करने जा रही है। इसके लिए उसने आयुष को जिम्मेदार ठहराया। 

40 मिनट की चेट में लिखा अपने दिल का दर्द 

उक्त वाट्सएप चैट उस समय का है जब हिमांशी सिग्नेचर ब्रिज पर अपनी जीवन लीला को समाप्त करने के लिए मौजूद थी। हिमांशी ने सिग्नेचर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या की है। यह चैट उससे चंद मिनट पहले का है। इस चैट के अनुसार, 2:26 बजे से 3:07 बजे तक हिमांशी ने अपनी आपबीती इस चैट में लिखी है। इसके बाद सिग्नेचर ब्रिज से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। इधर, इस चैट के सामने आने के बाद पुलिस लगातार आयुष से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले में यह जानने का प्रयास कर रही है कि किस वजह से हिमांशी ने इतना बड़ा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!