spot_img

पूर्व प्रधानमंत्री की आड़ में केंद्र जनता के मुद्दों से बचना चाहता है: मल्लिकार्जुन

कांग्रेस ने महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हुए निशाना साधा है। अब हाल ही में पेट्रोल-डीजल व एलपीजी की बढ़ी कीमत और दवाईयों पर लगाए गए दामों को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर हमला बोला है।

New Delhi: कांग्रेस ने महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हुए निशाना साधा है। अब हाल ही में पेट्रोल-डीजल व एलपीजी की बढ़ी कीमत और दवाईयों पर लगाए गए दामों को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर हमला बोला है।

राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को कहा कि जब हम गरीबों के मुद्दों को संसद में रखते हैं और उस पर चर्चा करना चाहते हैं, तो वो (बीजेपी) पूर्व प्रधानमंत्री की आड़ में इन मुद्दों को छुपाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों की मदद करने का दावा करने वाली सरकार ने अचानक उर्वरक के दाम बढ़ा दिए। दूसरी तरफ हर दिन डीजल, पेट्रोल और एलपीजी सबके दाम बढ़ा रही है। 70-80 दवाओं के दाम 15 फीसदी तक बढ़ाए हैं और अब किसानों को भी नहीं छोड़ा।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा, देश के किसानों के आंदोलन का बदला आज किसानों से लिया जा रहा है। डीएपी खाद पर प्रति पैकेट 150 रुपये दाम बढ़ा दिए गए हैं। हर साल सैकड़ों किसानों पर टैक्स लगाया जाता है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!