spot_img

देश को रोजाना कोरोना वायरस का हाल बताने वाले स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव निकले पॉजिटिव


नई दिल्‍ली। 

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लव अग्रवाल ने खुद ही इसकी जानकारी दी है. गाईडलाइन के अनुसार वह अभी होम आइसोलेशन में है। हेल्थ टीम द्वारा उनका कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कर लिया जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह जल्द ही सब से मिलेंगे।

लव अग्रवाल ने ट्वीट किया, 'डियर ऑल, आप सभी को सूचित करता हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. दिशा-निर्देशों के अनुसार होम आइसोलेशन में हूं. मैं अपने सभी दोस्तों एवं सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि वे स्वयं की देखभाल करें. स्वास्थ्य टीम की ओर से कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग किया जाएगा. जल्द मुलाकात होगी.' 

स्‍वास्‍थ्‍य सचिव और लव अग्रवाल एक ही कार साझा करते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य सचिव ने गुरुवार को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के साथ बैठक की थी. जिसमें नीति आयोग के सीईओ भी मौजूद थे. ऐसा कहा जा रहा है कि स्‍वास्‍थ्‍य सचिव और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री क्‍वारंटाइन में जाएंगे. लव अग्रवाल को बिना लक्षण वाला कोरोना है.

लव अग्रवाल कोरोना के खिलाफ जंग में काफी सजग रूप से सक्रिय थे। कोरोना की रिपोर्ट आम जनता तक पहुंचाने के लिए वह प्रतिदिन स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते थे।


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!