spot_img
spot_img

बिहार के मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर से सनसनी, बेटे पर मां-बाप की हत्या का आरोप

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के गोपीघनवत गांव में बुधवार की सुबह उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक घर में अधेर दंपत्ति की लोगों ने डेड बॉडी देखी

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Muzaffarpur (Bihar): बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के गोपीघनवत गांव में बुधवार की सुबह उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक घर में अधेर दंपत्ति की लोगों ने डेड बॉडी देखी। देखते ही देखते पूरे गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे और भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। 

स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।जिसके बाद मौके पर पहुंची जैतपुर ओपी पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया। दंपत्ति की निर्मम हत्या एक ही घर में एक साथ हुई है।हत्या के साथ कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

लोगों का कहना है कि कलयुगी बेटे ने ही की है मां-बाप की हत्या की है। हमेशा झगड़ा लड़ाई होते रहता था मुजफ्फरपुर में आरोपित बेटा सरोज काम धाम करता था। जब भी घर आता था तो मां बाप से मारपीट झगड़ा लड़ाई करता था। वही हत्या कर भाग गया।

दूसरी ओर पूछे जाने पर जैतपुर ओपी थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर संजय स्वरूप ने कहा कि अधेड़ दंपति की हत्या की गई है। घर में ही डेड बॉडी को मिली है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि उसके बेटे नहीं हत्या कर दी है। जांच पड़ताल की जा रही है ।मृतक का बेटा फरार है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई होगी। फिलहाल डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतक दम्पति गोपी धनवत गांव के जय मंगल ओझा और उनकी पत्नी उर्मिला देवी है ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!