spot_img
spot_img

सेन्ट्रल बैक CSP से हथियार बंद अपराधियों ने लूटे पांच लाख रुपए व मोबाईल

जिले में कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच 27 गढ़वा खजुरिया चौक के समीप संचालित सेन्ट्रल बैक के सीएसपी से हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को पांच लाख नगद एवं आधा दर्जन मोबाइल लूट लिया।

Motihari: जिले में कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच 27 गढ़वा खजुरिया चौक के समीप संचालित सेन्ट्रल बैक के सीएसपी से हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को पांच लाख नगद एवं आधा दर्जन मोबाइल लूट लिया।

सीएसपी संचालक मुन्ना कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि दिन के करीब ग्यारह बजे दो अपाची बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधी सीएसपी के नीचे बाइक लगा अंदर पहुंचे।अपराधियो ने सीएसपी के अंदर बैठे स्टॉफ एवम ग्राहक को पहले कई थप्पड़ जड़े साथ ही स्टॉफ पर हथियार तान लाॅकर व बैग में रखे लगभग पांच लाख रुपये छीन लिए।

जाते जाते अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी किए। घटना को अंजाम देकर डुमरियाघाट की ओर आराम से निकल गये। खबर सुनते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

इस बाबत सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि जिले के सीमावर्ती थाना को अलर्ट कर दिया गया है।वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित की जा रही है।

जिले के साइबर सेल की टीम को इस मामले में जांच के लिए लगाया गया है।मौके पर कोटवा थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौजूद थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!