spot_img

Patna में 24 घंटे में दोगुना हुआ Corona का ग्राफ, मिले 83 मरीज

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Patna: बिहार में इन दिनों कोरोना संक्रमितों (corona infected) की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। लगभग साढ़े चार महीने बाद बुधवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या दोगुनी हो गयी है। बुधवार को राज्य में 126 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें पटना में 83 मरीज हैं।

पटना में 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों की संख्या दोगुनी हो गयी है। मंगलवार को 39 संक्रमित मिले थे। इससे पहले 4 फरवरी को पटना में 85 मरीज मिले थे। 5 फरवरी को पटना में 129 संक्रमित मिले थे जबकि 6 फरवरी को पटना में 44 संक्रमित मिले थे। बिहार में कुल संक्रमितों की संख्या 258 हो गयी है।

बुधवार को पीएमसीएच के एक सीनियर डॉक्टर और दो जूनियर महिला डॉक्टर संक्रमित पाये गये है। पटना में पॉजीटिविटी रेट बढ़कर 2.40 फीसदी हो गई जबकि राज्य में यह 0.97 फीसदी है। वहीं, रिकवरी रेट 98.477 फीसदी है। राज्य में 126 कोरोना संक्रमितों में 4 साल से लेकर 70 साल की 41 महिलाएं भी संक्रमित हुई हैं। सिविल सर्जन डॉ. विभा कुमारी सिंह के अनुसार संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं और ठीक हो रहे हैं।

इंग्लैंड से लौटा युवक

एजी कॉलोनी में बुधवार को मिले एक संक्रमित व्यक्ति के इंग्लैंड से आने की पुष्टि हुई है। संक्रमित युवक की उम्र 38 वर्ष है जो होम आइसोलेशन में है।

पटना के इन इलाकों में मिले संक्रमित
  • बुधवार को एक ही परिवार और कॉलोनी के कई संक्रमित मिले है।
  • गांधीनगर में एक ही परिवार के तीन,बहादूर हाउसिंग कॉलोनी में तीन, बिहटा मे पांच,दानापुर में पांच
  • संदलपुर में तीन,सिपारा में दो, कंकड़बाग में चार, शेखपुरा में दो लोग संक्रमित मिले है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!