spot_img

Capture Marriage: मवेशियों के इलाज के लिए गए पशु चिकित्सक की ‘जबरन’ कराई शादी

बिहार के बेगूसराय जिले से 'पकड़वा विवाह' ('Capture marriage' from Begusarai district of Bihar) का मामला सामने आया है, जहां एक पशु चिकित्सक का अपहरण कर उसकी जबरन शादी कराई गई।

Patna: बिहार के बेगूसराय जिले से ‘पकड़वा विवाह’ (‘Capture marriage’ from Begusarai district of Bihar) का मामला सामने आया है, जहां एक पशु चिकित्सक का अपहरण कर उसकी जबरन शादी कराई गई। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, तेघरा थाना क्षेत्र के पिधौली गांव के निवासी पशु चिकित्सक सत्यम कुमार झा सोमवार दोपहर मवेशियों के इलाज के लिए गए थे, तभी कुछ लोगों ने उनका अपहरण कर लिया और जबरन एक लड़की से शादी करवा दी।

सत्यम के पिता सुबोध कुमार झा ने कहा, “जब सत्यम शाम तक घर नहीं लौटा, तो हमने उसकी तलाश शुरू कर दी। वह रात में भी नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह, मेरे फोन पर एक वीडियो क्लिप आई, जिसमें मेरा बेटा एक लड़की के साथ बैठा था और शादी हो रही थी।”

झा ने कहा, “हमने इस संबंध में तेघरा पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।” तेघरा थाने के एसएचओ ने कहा, “हमें पकड़वा शादी से संबंधित शिकायत मिली है। मामले की जांच चल रही है।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!