spot_img
spot_img

दंपती ने जहर खाकर नहर में लगायी छलांग, पति की मौत

जिले में रविवार को दंपती में झगड़ा हुआ।दोनों ने जहर खा लिया।बेचैनी बढ़ी तो नहर में छलांग लगा दी।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

भभुआ: जिले में रविवार को दंपती में झगड़ा हुआ।दोनों ने जहर खा लिया।बेचैनी बढ़ी तो नहर में छलांग लगा दी।

इस घटना में 30 वर्षीय पति रवि बारी की मौत हो गई, जबकि पत्नी चंदा देवी को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरैयां गांव में हुआ।

ग्रामीण बताते हैं कि दोनों ने पहले जहर खाया। जब उसका विष शरीर में फैलकर बेचैनी पैदा किया, तो दोनों एक साथ नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी मोहम्मद मुशीर आलम और सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार रोशन पति-पत्नी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर लेकर गए।

डॉक्टर द्वारा दोनों के स्वास्थ्य की जांच की गई। डॉक्टर ने जहां पति को मृत घोषित कर दिया, वहीं प्राथमिक उपचार करने के बाद पत्नी चंदा देवी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। उसे सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर द्वारा उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि रवि नशा करता था। कुछ दिन पहले वह किसी गैर महिला को लेकर अपने गांव में आया था, जिससे उसके माता-पिता नाराज रहते थे। बताया जाता है कि परिजनों ने उसे सुधारने की दृष्टि से एक-दो दिन पहले उसके साथ मारपीट भी की थी। इसको लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ और गुस्से में आकर रवि बारी और उसकी पत्नी ने रविवार को जहर खा लिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!