spot_img
spot_img

जिस सांप ने डंसा उसे कच्चा चबा बुजुर्ग ने कहा: हिम्मत कैसे हुई मुझे काटने की

बिहार के नालंदा जिले से एक अजीबो-गरीब वाक़्या सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग को सांप ने डंस लिया तो बुजुर्ग सांप को ही कच्चा चबा गया। हालाँकि कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

चंडी (नालन्दा) : बिहार के नालंदा जिले से एक अजीबो-गरीब वाक़्या सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग को सांप ने डंस लिया तो बुजुर्ग सांप को ही कच्चा चबा गया। हालाँकि कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर डीह गांव निवासी 65 वर्षीय रामा महतो के रूप में हुई है। थाना पुलिस ने सर्पदंश से मौत की एफआइआर दर्ज कर ली है। बताया जाता है कि रामा महतो को करैत सांप के बच्चे ने शनिवार रात करीब आठ बजे घर के दरवाजे पर डंस लिया था। उस वक्त शराब के नशे में रामा महतो ने सांप को पकड़ लिया और यह कहते हुए चबाने लगे कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे काटने की। तुमने मुझे काटा, मैं तुम्हें काटूंगा। इसके बाद बुजुर्ग ने सांप को चबा चबाकर मार डाला। लेकिन चबाने के दौरान सांप ने रामा महतो को मुंह में कई जगह काट लिया। इससे वो लहूलुहान हो गए।

सांप को चबाने के बाद भी रामा महतो नहीं माने। मरे हुए सांप को घर के पास छोटे से पेड़ की टहनी में टांग दिया और सोने चले गए। इस दौरान परिजनों ने उन्हें इलाज कराने के लिए कहा लेकिन उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि सांप का बच्चा था, जहर नहीं चढ़ेगा।

वहीं, रविवार की सुबह जब परिवार के लोगों ने उन्हें अचेत देखा तो अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

पुरे मामले को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!