spot_img

सीवान: बंधन बैंक की शाखा से लाखों की लूट

जिले के सिसवन थाना चैनपुर ओपी क्षेत्र के चैनपुर बाजार के छपरा रोड में स्थित बंधन बैंक की शाखा से सशस्त्र अपराधियों ने करीब 1,52000 रुपये लूट लिए।

सीवान: जिले के सिसवन थाना चैनपुर ओपी क्षेत्र के चैनपुर बाजार के छपरा रोड में स्थित बंधन बैंक की शाखा से सशस्त्र अपराधियों ने करीब 1,52000 रुपये लूट लिए। मिली जानकारी के मुताबिक चार बाइक पर सवार आठ नकाबपोश सशस्त्र लुटेरे गुरुवार के दोपहर बाद बंधन बैंक की शाखा में घुसे। लुटेरे हथियार का भय दिखा बैंक कर्मियों को कब्जे में ले लिया व कैश काउंटर पर उपलब्ध करीब एक लाख बावन हजार रुपये लूट लिए ।

साक्ष्य मिटाने के लिए लुटेरे अपने साथ बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ लेते गए ।लुटेरों के जाने के बाद शाखा प्रबंधक ने पुलिस को मामले की सूचना दी तब पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की जांच शुरू की चैनपुर ओपी प्रभारी राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस लुटेरों द्वारा भागे गए दिशा में लगे सूर्या पेट्रोल पंप के सीसीटीवी को खंगाल रही है ताकि लुटेरों की पहचान की जा सके। एसडीपीओ जीतेन्द्र पांडेय के नेतृत्व में लुटेरों के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी चल रही है।

लुटेरों को बंधन बैंक की शाखा चैनपुर बाजार के पूर्वी छोर पर अपेक्षाकृत कम भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में होने का पूरा फायदा मिला। लुटेरे आराम से बैंक से लगभग 1,52000 की लूट कर पूरब दिशा में चलते बने और इसकी तनिक भी भनक लोगों को नहीं मिली। जब शाखा प्रबंधक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी व पुलिस बैंक पहुंची तब लोगों को जानकारी हुई कि बैंक में लूट की घटना हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!