spot_img

बंद पड़े School के कमरे में नाबालिग से Rape

कोरोनाकाल के दौरान धनसोई थाना क्षेत्र के बंद पड़े स्कूल के सुनसान कमरे में धनसोई थाने के ही बन्नी गांव निवासी सुहैल मीर नामक युवक द्वारा एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

बक्सर: कोरोनाकाल के दौरान धनसोई थाना क्षेत्र के बंद पड़े स्कूल के सुनसान कमरे में धनसोई थाने के ही बन्नी गांव निवासी सुहैल मीर नामक युवक द्वारा एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

घटना को लेकर पीड़ित युवती के परिजनों द्वारा महिला थाने में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

घटना को लेकर महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने बताया कि बीते मंगलवार के दिन सुहैल पड़ोस के ही एक गांव की युवती को बहला कर नजदीकी प्राथमिकी विद्यालय के सुनसान कमरे में ले जाकर घृणित घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया । युवती के घर से निकले काफी वक्त बीत जाने पर परिजन उसकी तालाश कर ही रहे थे कि सुहैल के चंगुल से मुक्त युवती घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती सुनाई ।

घटना से आक्रोशित परिजन युवती के साथ तत्काल धनसोई थाना पहुंचे। यहां पुलिस द्वारा पीड़ित परिजनों को महिला थाना बक्सर भेज दिया गया। सदर अस्पताल में पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!