spot_img

Bihar:सुशासन की खुली पोल, करोड़ों के लागत से बना पुल उद्घाटन के पहले ही हुआ ध्वस्त

पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज अनुमंडल स्थित बखरी घाट पर उद्धाटन के पहले ही पांच करोड़ 41 लाख की लागत से बना पुल ध्वस्त हो गया है।

Bagaha: पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज अनुमंडल स्थित बखरी घाट पर उद्धाटन के पहले ही पांच करोड़ 41 लाख की लागत से बना पुल ध्वस्त हो गया है।

पुल अभी मात्र छ:माह पहले निर्माण हुआ था।सुशासन का दावा करने वाली नीतीश सरकार के दावों की पोल खुल गई है।ग्रामीणों के अनुसार पहली मानसून के पानी से पहले पुल का एप्रोच पथ ध्वस्त हुआ। फिर बाढ़ के तेज पानी के दबाव में पूल का पाया दब गया है,जिससे पुल के ऊपरी सतह नीचे की ओर दब गया है।

पुल नीचे दब जाने से दर्जनों गांव के लोग प्रदर्शन कर निर्माण में अनियमितता का आरोप लगाते हुए संवेदक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं पाया नीचे दबने से कभी भी बड़ी दुर्घटना होने की सम्भावना बनी है।नरकटियागंज कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष अमजद अली ने बताया है कि अभी पुल का उदघाटन होना बाकी था कि इसके पूर्व ही पुल का खम्भा व अप्रोच पथ ध्वस्त हो गया है, जिसके कारण दर्जनों गांव के लोगों में आने जाने को लेकर डर भी सता रहा है, कि कहीं पुल नदी में बह जाय।

इस सन्दर्भ में एसडीएम साहिला हीर ने बताया कि नरकटियागंज अंचलाधिकारी राहुल कुमार को मौके वारदात पर भेजकर जांच करवाई की जा रही है। वही अंचलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि स्थल मुआयना कर जिला में रिपोर्ट भेजकर जांच कार्रवाई जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!