spot_img

चलती बस ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, ऐसे बच पायी सभी यात्रियों की जान..

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को बस चालक को वाहन चलाते समय दिल का दौरा पड़ने से एक बस के 69 यात्री बाल-बाल बचे।

Tirupati: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को बस चालक को वाहन चलाते समय दिल का दौरा पड़ने से एक बस के 69 यात्री बाल-बाल बचे। अधिकारियों ने कहा कि यात्रियों में से एक ने सूझबूझ दिखाई और दुर्घटना को टालने के लिए स्टीयरिंग को नियंत्रित किया।

यह घटना उस समय हुई जब राज्य के स्वामित्व वाली आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की बस तिरुपति से मदनपल्ले जा रही थी।

एपीएसआरटीसी के अधिकारियों के अनुसार, बस पुथलापट्टू और नायडूपेटा के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर थी। जब बस अगरला गांव के पास पहुंची, तो चालक को दिल का दौरा पड़ा और वह गिर गया।

यात्रियों में से एक ने जल्दी से स्टीयरिंग पर नियंत्रण कर लिया और बस को सड़क किनारे रोक दिया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। हालांकि, ड्राइवर रवि की हृदय गति रुकने से मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलते ही चंद्रगिरि पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के शव को एंबुलेंस में पहुंचाया। एपीएसआरटीसी के अधिकारियों ने यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचने में मदद करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!