spot_img

नौकरानी से सेक्स के दौरान शख्स की मौत, पकड़े जाने के डर से सड़क किनारे फेंका गया शव

बेंगलुरू में सड़क किनारे मिले 67 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत की जांच में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत नौकरानी के साथ सेक्स करते समय हुई।

Bangelore: बेंगलुरू में सड़क किनारे मिले 67 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत की जांच में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत नौकरानी के साथ सेक्स करते समय हुई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस जांच में पता चला कि नौकरानी ने अपने पति और भाई की मदद से व्यक्ति के शव को चादर और प्लास्टिक कवर से ढक कर ठिकाने लगा दिया।

आरोपियों ने कबूल किया है कि पकड़े जाने के डर से उन्होंने ऐसा किया।पुलिस के मुताबिक, जेपी नगर के रहने वाले बालासुब्रमण्यम का शव 17 नवंबर को सड़क किनारे से बरामद किया गया।

पुलिस ने जांच शुरू करने के बाद पाया कि वह एक दिन पहले घर से निकला था। अपने पोते को बैडमिंटन क्लास में छोड़ने के बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को फोन किया और कहा कि वह देर से घर आएगा। जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने सुब्रमण्यनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने जांच में पाया कि वह अपनी प्रेमिका के घर गया था, जो उसकी नौकरानी भी थी। जांच में आगे खुलासा हुआ कि यौन संबंध बनाने के दौरान उसके सीने में दर्द हुआ और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि शख्स की पिछले साल एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!