पैसे के लेनदेन में हुई थी युवक की हत्या, दो आरोपित भेजे गए जेल

कोडरमा: चंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपराडीह स्टेशन पर बुधवार रात नोएडा के एक युवक की हत्या मामले का चंदवारा पुलिस ने खुलासा किया है। उसकी हत्या पैसे के लेनदेन में उसके ही मित्र ने की था।

पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार, माईका अंचल इंस्पेक्टर सावन खाडिया,थाना प्रभारी सोनी प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक रवि कुमार पुत्र पुरण सिंह, ग्रेटर नोएडा (उप्र) चंदवारा निवासी रमेश यादव के मोटर पार्टस के दुकान व उनका हाईवा चलाने का काम करता था।

इससे पूर्व रमेश यादव का व्यापार दिल्ली के नोएडा में था जहां उसकी दोस्ती रवि कुमार से हुई थी। नोएडा में वे दोनों एक साथ काम करते थे। रमेश यादव के बुलाने पर ही लगभग डेढ़ माह पूर्व उक्त युवक चंदवारा काम करने आया था।

मृतक रवि कुमार का रमेश यादव के पास करीब एक लाख रुपये बकाया था। मृतक व रमेश यादव के बीच पैसे की मांग व लेनदेन को लेकर चार पाँच दिन पूर्व विवाद एवं गाली गलौज हुआ था।

पैसा लेनदेन के विवाद व गाली गलौज होने के कारण रमेश यादव ने अपने दुकान में इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाले सुरेन्द्र यादव के साथ मिलकर रवि कुमार की हत्या योजना बनायी और पिपराडीह रेलवे स्टेशन के आउटर सिगनल के पटरी के पास लोहे के रड से मारकर हत्या कर दिया।

चंदवारा पुलिस ने सुरेन्द्र यादव उम्र 34 पुत्र प्रसादी यादव, तिलैया बस्ती, थाना तिलैया, जिला कोडरमा व रमेश यादव उम्र 39 वर्ष पुत्र खुबलाल यादव सा थाना- चंदवारा जिला कोडरमा पर चंदवारा थाना में हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इनके पास से आसमानी रंग का रियल मी कम्पनी का मोबाईल, एक काला रंग का आइटेल कंपनी का मोबाइल, एक गोल्ड कलर का सैमसंग का मोबाइल, काला रंग का एक्सीएटर कम्पनी का स्कूटी यूपी 16 बीआर 0883 को जब्त किया है।