Latest News

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, पुणे में स्कूल-कॉलेज बंद, सरकार उठा सकती है कड़े कदम

N7News Admin 21-02-2021 05:56 PM महाराष्ट्र



Nmn


मुंबई। 

महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही महाराष्ट्र में सरकार नाइट कर्फ्यू लगाने पर भी विचार कर रही है। महाराष्ट्र में उद्धव सरकार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर एक बैठक करने वाली है, जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

पुणे में सभी स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है। पुणे जिले में स्कूल और कॉलेज 28 फरवरी तक बंद रहेंगे। पुणे के संभागीय आयुक्त ने बताया कि रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक COVID19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए, आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को छोड़कर किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन कल से लागू हो जाएगी। 

Bikaner

नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार

महाराष्ट्र के मंत्री विजय वडेट्टीवार के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार राज्य के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रही है। राज्य के राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वाडेतीश्वर ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि इस पर राज्य सरकार जल्द ही फैसला लेगी। उन्होंने बताया कि इसको लेकर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक बैठक होने वाली है, जिसमें इसको लेकर फैसला लिया जाएगा।

इस बीच ये भी खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज शाम सात बजे महाराष्ट्र के लोगों को संबोधित करेंगे। सीएम उद्धव ठाकरे के इस संबोधन को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। दरअसल, मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई जिलों में अचानक कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि महाराष्ट्र में कई जगहों पर लॉकडाउन लगाया जा सकता है।


Aprt





रिलेटेड पोस्ट