Latest News

BANGALORE: एक Apartment में पार्टी के बाद 103 लोग Corona पॉजिटिव, 1052 लोग हुए थे शामिल

N7News Admin 16-02-2021 06:25 PM टाॅप न्यूज़

Symbolic Image



नमन


बेंगलुरु। 

कोरोना (Coronavirus) काल में बेंगलुरु (BANGALORE) के बोम्मनहल्ली से बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया, जहां एक Apartment में हाल ही में पार्टी हुई और उसके बाद पार्टी में शामिल हुए 103 लोग Covid-19 पॉजिटिव निकले।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिके (BBMP) के कमिश्नर एन मंजूनाथ प्रसाद ने पुष्टि की कि अपार्टमेंट के 1052 निवासियों में से 103 लोगों कोरोना संक्रमित निकले हैं।

कमिश्नर एन मंजूनाथ प्रसाद ने कहा, "हमने अपार्टमेंट के 1,052 निवासियों का टेस्ट किया है। एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है और बाकी लोग क्वारंटीन में हैं। BBMP ने विभिन्न उपायों को लागू किया था, जिसमें उन लोगों को आइसोलेट करना और क्वारंटीन करना शामिल था, जिन्होंने कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और हमने कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग को भी तेज कर दिया है।"

बीकानेर

बीबीएमपी अधिकारियों ने कहा कि बोमनहल्ली में एसएनएन लेक व्यू अपार्टमेंट में 4 फरवरी को एक पार्टी थी, जिसमें ज्यादातर स्थानीय निवासी शामिल हुए थे। मंजूनाथ प्रसाद ने कहा, "हम अपार्टमेंट में कोमोरबिडिटी, बुजुर्ग, गर्भवती महिलाओं, बच्चों के स्वास्थ्य के साथ लोगों पर नजर रख रहे हैं।"  संक्रमित पाए गए 96 लोगों की उम्र 60 साल से ज्यादा है।

बीबीएमपी ने वायरस के प्रकार का पता लगाने के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरो-साइंसेज (NIMHANS) को सैंपल भी भेजे हैं। उन्होंने कहा, "सैंपल को इकट्ठा किया गया है और वायरस का पता लगाने के लिए जीनोम अनुक्रमण के लिए NIMHANS लैब में भेजा गया है।"


kozy





रिलेटेड पोस्ट