Latest News

अवैध तरीके से जुटाई 1.5 करोड़ की संपत्ति, कृषि अधिकारी के आवास पर निगरानी टीम का छापा

N7News Admin 13-02-2021 06:04 PM बिहार

कृषि अधिकारी के इसी आवास पर हुई छापेमारी।



नमन


पटना। 

कृषि विभाग के भूमि संरक्षण के निदेशक गणेश कुमार उर्फ गणेश राम के आवास पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की ओर से शनिवार को छापेमारी की गई।

गणेश कुमार के खिलाफ निगरानी थाने में आय से एक करोड़ 43 लाख 91 हजार 23 रुपए अधिक संपत्ति रखने का मामला भी दर्ज किया गया है। कोर्ट ने वारंट जारी किया था। इसके बाद छापेमारी करने टीम पहुंची है।

जेवरात और नगद बरामद 

शनिवार की दोपहर गणेश कुमार के मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित आवास पर निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने छापा मारा। लाखों के जेवरात और 5 लाख 10 हजार रुपए नगद बरामद किए गए हैं। अब तक की तलाशी में विभिन्न बैंकों, बीमा पॉलिसी में निवेश सहित जमीन के कागजात मिले हैं। निगरानी की टीम की ओर से तलाशी का काम जारी है। निगरानी अन्वेषण ब्यूरों के अनुसार गणेश कुमार की वार्षिक संपत्ति की विवरणी में निवेश से संबंधित इन कागजातों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अधिकारीयों ने कहा 

छापेमारी टीम में मौजूद अधिकारी सत्यनारायण राम ने बताया कि कृषि अधिकारी गणेश राम की मौजूदगी में छापेमारी चल रही है। वे घर में ही हैं। आवास से कई तरह के कागजात की बरामदगी हुई है। आवास को पूरी तरह से सर्च किया जा रहा है, अभी छापेमारी चलेगी। वहीं, ट्रेनी DSP अरुणोदय पांडेय ने कहा कि कृषि अधिकारी के खिलाफ निगरानी में FIR दर्ज हुई थी। कोर्ट ने वारंट जारी किया था। इसके बाद छापेमारी की जा रही है।


kozy





रिलेटेड पोस्ट