Latest News

गड्ढ़े में दफन मिली युवती की लाश, इलाके में सनसनी

N7News Admin 20-01-2021 07:00 PM झारखण्ड



बीकानेर


बोकारो। 

बोकारो जिले के चास के मुफ्फिसल थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण द्वारिका पंचायत के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लाश को गड्‌ढ़े से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया है।

बताया जा रहा कि गांव की कुछ महिलाएं जंगल की ओर गोबर जमा करने के लिए गई तो उन्हें गड्‌ढ़े में दफन युवती का पैर दिखा। उन्होंने इसकी जानकारी गांव में लोगों को दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल के पास ही रेलवे ट्रैक चौड़ीकरण का काम चल रहा है। इसी वजह से वहां गड्‌ढ़ा खोदा गया था। शव को इसी गड्‌ढ़े में डाल ऊपर से मिट्‌टी डाल दिया था। शव से कुछ दूरी पर खून के निशान भी मिले हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर मोतियों की एक माला, लाठी और चप्पल भी बरामद किया गया है। वहीं, शव के पास ही किसी जानवर का भी कंकाल मिला है। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि शव दो दिन पुराना है।

घटना की सूचना के बाद डीसी राजेश सिंह, एसपी चंदन कुमार झा, चास एसडीओ शशि प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस गंभीरता से मामले की तफ्तीश कर रही है।


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • बढ़ते कोरोना के मामलों ने बढ़ाई चिंता, जालंधर में नाइट कर्फ्यू
    एक बार फिर से देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने अपना तांडव शुरू कर दिया है. अचानक से कुछ राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंजाब में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जालंधर में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है।
  • स्टेक होल्डर मीट में CM हेमंत सोरेन ने उद्यमियों को दिया निवेश का निमंत्रण, क्या कहा.. पढ़िए
    झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Cm Hemant Soren​​​​​​​) ने कहा कि झारखंड में वो सभी आवश्यक एवं मूलभूत सुविधाएं मौजूद हैं, जो एक उद्योग की स्थापना के लिये जरूरी है। यहां किसी भी चीज की कमी नहीं है। कमी है, तो सिर्फ उसे तराशने की। वैल्यू एडिशन करने की। राज्य में मौजूद संसाधनों का वैल्यू एडिशन कर पायें, तो झारखंड देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में खड़ा होगा और इसमें उद्योग जगत के लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। सरकार आपको आश्वस्त करती है कि आप झारखंड आयें और उद्योगों की स्थापना करें। सरकार आपके साथ है। सीएम आज शनिवार को नई दिल्ली के ताज पैलेस में आयोजित स्टेकहोल्डर मीट (Stake Holder Meet In New Delhi) में बोल रहे थे।