Latest News

हैवानियत की सारी हदें पार: पहले जीभ, गाल, जबड़ा और एक स्तन काटा, इसके बाद ......

N7News Admin 13-01-2021 05:08 PM मध्य प्रदेश

घटनास्थल की तस्वीर।



बीकानेर


उज्जैन/नागदा।  

एक दिल दहला देने वाली वारदात नागदा के विद्यानगर क्षेत्र की है,जिसके बाद सनसनी मच गई। नागदा के विद्या क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके ही पति , सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार ने ऐसी क्रूरता को अंजाम दिया कि इंसानियत शर्मसार हो रही है। 

पीड़ित महिला के चरित्र पर शक करते हुए उसके ही पति, सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार ने घर में बंद कर न सिर्फ उसके साथ जमकर मार-पीट की बल्कि तलवार व अन्य हथियार से महिला की जीभ, गाल, जबड़ा और एक स्तन काट दिया। साथ ही वे यहीं नहीं रुके बल्कि महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में बेलन भी घुसा दिया। महिला को मारते हुए घर के बाहर तक लेकर आए और उसे मरा हुआ समझकर घर के बाहर ही फेंककर फरार हो गए। हद तो तब हो गई जब पड़ोस के लोग तमाशबीन बने रहे. जोर-जोर से महिला के बचाने की आवाजें आती रही लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया। आरोपी महिला को घर के बाहर ले आए  तब भी लोग दूर से ही देखते रहे और उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। 

वहीं आरोपियों के फरार होने के बाद भी लगभग 10 मिनट तक घायल महिला तड़पती रही, लेकिन किसी ने भी उसके पास जाने तक की हिम्मत नहीं दिखाई। गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

पुलिस ने बताया कि, इस मामले में बिरलाग्राम थाना पुलिस ने पति, सास-ससुर व एक अन्य महिला रिश्तेदार के खिलाफ जान से मारने का कुत्सित प्रयास करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।


नमन





रिलेटेड पोस्ट