Latest News

इस शख्स की 1000 गर्लफ्रेंड, अब हो गयी 1075 साल की सजा

N7News Admin 12-01-2021 07:44 PM दुनिया




दुनिया। 

तुर्की के इस्‍ताबुंल की एक अदालत ने मुस्लिमों के एक पंथ के नेता इस्लामिक टेलीविज़न प्रचारक और लेखक अदनान ओकतार को 10 अलग-अलग अपराधों में 1075 साल की सजा सुनाई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2018 में देशभर में मारे गए छापे में ओकतार के दर्जनों मानने वाले अरेस्‍ट किए गए थे। सोमवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए ओकतार और उसके ग्रूप के 13 हाई रैंक वाले लोगों को कुल 9803 साल और छह महीने की सजा सुनाई है। 

अदनान ओकतार लोगों को कट्टरपंथी मत के बारे में उपदेश देता था, अदनान टीवी शो में इन महिलाओं के साथ डांस भी करता था जो प्‍लास्टिक सर्जरी कराई हुई थीं।  वह महिलाओं को ‘बिल्लियां’ बुलाता था। अब अदालत ने अदनान ओकतार को 1075 साल की सजा सुनाई गई है। 

एनटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक अदनान पर यौन अपराध, नाबालिगों के यौन शोषण, धोखाधड़ी और राजनीतिक तथा सैन्‍य जासूसी करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि करीब 236 लोगों के खिलाफ मामला चलाया गया और इनमें से 78 लोग अरेस्‍ट किए गए हैं। अदालत में सुनवाई के दौरान अदनान के बारे में कई राज और खौफनाक यौन अपराधों का खुलासा हुआ है। अदनान ने दिसंबर में सुनवाई के दौरान जज को बताया था कि उसकी करीब 1000 गर्लफ्रेंड हैं। उसने कहा था, ‘महिलाओं के प्रति मेरे दिल में प्‍यार उमड़ रहा है और प्‍यार इंसान की खासियत है.’ एक अन्‍य सवाल के जवाब में उसने कहा था, ‘मैं बाप बनने की असाधारण क्षमता रखता हूं।"

एक महिला ने सुनवाई के दौरान बताया कि अदनान ने कई बार उनके और अन्‍य महिलाओं के साथ यौन शोषण किया। कई महिलाओं के साथ जबरन रेप किया गया और उन्‍हें गर्भनिरोधक दवाओं को खाने के लिए मजबूर किया गया। अदनान के घर से 69 हजार गर्भनिरोधक गोलियां मिली थीं। 

बता दें कि अदनान सबसे पहले वर्ष 1990 के दशक में दुनिया के सामने आया था। उस समय वह एक ऐसे पंथ का नेता था जो कई बार सेक्‍स स्‍कैंडल में फंस चुका था। उसके एक टीवी चैनल'A9' ने साल 2011 में ऑनलाइन प्रसारण शुरू किया था जिसकी तुर्की के धार्मिक नेताओं ने कड़ी निंदा की थी। 


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।