Latest News

विराट कोहली बने पापा, पत्नी अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म

N7News Admin 11-01-2021 05:50 PM टाॅप न्यूज़

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (File)



बीकानेर


नई दिल्ली। 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पापा बन गए हैं। मुंबई के अस्पताल में आज दोपहर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है।

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा, ''हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।''

virat tweet

अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ। क्रिकेटर की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से बधाई मिलनी शुरू हो गई हैं। विराट और अनुष्का के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स जगत के सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। साथ ही मीम्स के जरिए खुशी भी जताई जा रही है।

मालूम हो कि कोहली और अनुष्का की शादी नवंबर 2018 में हुई थी। 27 अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने की बात की जानकारी साझा की थी।


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।