Latest News

नौकरों ने मंचूरियन सूप में जहर मिलाकर दिया परिवार को, फिर हो गए फरार

N7News Admin 09-01-2021 05:05 PM राज्य

Symbolic Image



बीकानेर


जोधपुर (राजस्थान)

राजस्थान के जोधपुर शहर में नौकरों ने एक परिवार के लोगों को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया। मामला जोधपुर शहर के सरदारपुरा थाना अंतर्गत डी रोड का है। परिवार के चारों सदस्यों की तबीयत बिगड़ने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि, नौकर घटना के बाद से फरार हैं।

जानकारी के अनुसार, नौकर दम्पति ने मंचूरियन सूप (Manchurian soup) में जहर मिला कर दिया था। जहरीला खाना खाने के बाद परिवार के सदस्य घनश्याम, शुभम, जयेश और नेहा धूत की तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में चारों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका उपचार जारी है। 

वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। सरदारपुरा थाना अधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि आरोपी किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से ही वहां आए थे। संभवत: बड़ी धनराशि या आभूषणों की चोरी करने के नियत से इस घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन फिलहाल अभी दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए नौकर दंपती मोहन और कमला के फोटो निकाले हैं।


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।