Latest News

असामाजिक तत्वों की हरकत: खलिहान में आग लगने से लाखों का नुकसान

N7News Admin 07-01-2021 04:35 PM पाकुड़



By: जयदेव कुमार 

पाकुड़। 

पाकुड़ जिले के महेशपुर प्रखंड अंतगर्त बोहड़ा गांव में धान के पल्लो में अचानक आग लगने से 200 क्विंटल से अधिक धान बर्बाद हो गया ।

जानकारी के अनुसार गांव के अबुल बसार, मोजीबुल हक, नशीउल हक, नशीम आलम और शमीम आलम सभी पांच भाईयों का धान खेत से उठाकर घर के नजदीक ही एक जगह जमा कर रखा गया था। लोगों ने बताया कि असमाजिक तत्वों ने पुआल में अचानक आग लगा दी, जिससे लगभग 200 क्विंटल धान जलकर खाक हो गया। खलिहान में आग लगने से तीन लाख रूपये की क्षति बताई जा रही है।

पीड़ित परिवार ने सीओ रितेश जयसवाल से मुआवजे की मांग किया है। हालाँकि आग कैसे लगी है इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है।


बीकानेर





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।