Latest News

मेरे इंतजार में घात लगाकर बैठे थे लोग, किसी को बख्शा नहीं जायेगा :CM हेमंत

N7News Admin 05-01-2021 10:20 PM रांची




रांची।

सोमवार की शाम अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पहली बार बयान दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके इंतजार में घात लगाकर लोग पहले से बैठे थे। वैसे लोगों को बख्शा नहीं जायेगा। मुख्यमंत्री ने यह बात मंगलवार देर शाम प्रोजेक्ट भवन में मीडिया कर्मियों से बातचीत में कही।

CM हेमन्त ने कहा, यह एक घात लगाकर किया गया हमला है। घर जाने के बाद पूरी घटना की जानकारी हुई। घर पहुंचने के बाद पता चला कि कुछ लोग घात लगाकर मेरे इंतजार में बैठे थे। जब ये प्रयास में सफल नहीं हो पाये, तो उपद्रवी कार्य में लग गये। प्रशासन अब उपद्रवी से पूरी गंभीरता से निबटेगा। जो भी लोग हो इसमें शामिल हैं, उनके खिलाफ कड़ी करवाई होगी, उन्हें नहीं बख्शा जायेगा।

सीएम हेमन्त सोरेन ने कहा कि " रांची छोटी जगह है, लोग एक दूसरे को जानते और पहचानते हैं। कौन लोग किसके हैं? कानून दल और पार्टी देख कर काम नहीं करता। जल्द ही पुलिस उपद्रवियों को गिरफ्तार करेगी।"

हेमंत सोरेन ने बीते दिनों ओरमांझी में हुए युवती की हत्या को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अपना काम काफी मुस्तैदी से कर रही है। जैसे-जैसे बाते सामने आएगी। सबको पता चल जाएगा। सरकार कुछ भी नहीं छुपा रही है।





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।