Latest News

नर्स हत्याकांड का खुलासा: प्रेमी के नाबालिग बेटे ने किया था मर्डर

N7News Admin 05-01-2021 08:36 PM जमशेदपुर

फ्लैट में मिली थी नर्स की लाश।



बीकानेर


जमशेदपुर। 

जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत ब्रह्मानंद अस्पताल की नर्स अनीता शर्मा के हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। नर्स की हत्या उसके प्रेमी के 17 साल के बेटे ने ही की थी। पुलिस के अनुसार, पिता के अफेयर से घर में रोज झगड़ा होता था और इससे नाबालिग काफी परेशान था। जिससे तंग आकर बेटे ने पिता की प्रेमिका की हत्या कर दी। 

पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर की सुबह करीब 6:30 बजे नाबालिग नर्स के घर पेट्रोल मांगने के बहाने घुसा। इस दौरान उसने नर्स को अपने पिता से दूर रहने को कहा। नर्स और नाबालिग के बीच इसी बात पर कहासुनी हुई। इसके बाद आक्रोशित होकर नाबालिग ने नर्स की गला दबा हत्या कर दी। इसके बाद चाकू से कई वार किए। शव की पहचान ना हो सके इसलिए नाबालिग ने सैनिटाइजर से नर्स का चेहरा जला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसने मेन गेट पर ताला लगाया और चाभी फेंककर घर चला गया। नाबालिग 11वीं का छात्र है।

Also Read: जमशेदपुर:6 साल से लिव इन (LIVE IN RELATIONSHIP) में रह रही नर्स की संदेहास्पद मौत,किचन में मिला शव

31 दिसंबर की रात मिली थी नर्स की लाश

जानकारी हो कि 31 दिसंबर की रात रामनगर रोड नंबर तीन स्थित जयंती अपार्टमेंट में रहने वाली नर्स की लाश फ्लैट में मिली थी। नर्स के प्रेमी ने ही पहले लाश देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस प्रेमी पर ही हत्या का शक जाहिर करते हुए उससे लगातार पूछताछ कर रही थी। जिसने नर्स और उसके बीच अफेयर के कारण घर में अक्सर विवाद होने की जानकारी उसने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की। कड़ाई से पूछने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


नमन





रिलेटेड पोस्ट