Latest News

ओरमांझी मर्डर मामला: 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

N7News Admin 05-01-2021 07:27 PM रांची

घटनास्थल पर छानबीन करते IG अखिलेश झा व अन्य।




रांची। 

रांची के ओरमांझी में युवती की हत्या मामले में शव मिले 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। मामले की तफ्तीश करने के लिए IG अखिलेश झा व कई अन्य वरीय अधिकारी मंगलवार को घटनास्थल पर पहुंचे। IG खुद जवानों के साथ हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटे हैं। लेकिन अबतक पुलिस के हाथ खाली ही हैं। रविवार को युवती की सिरकटी लाश ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित साईनाथ यूनिवर्सिटी के पीछे जीराबार टोले में परसागढ़ के पलाश की झाड़ी से बरामद हुआ था।

इस बीच अब शव की पहचान बताने के लिए ईनाम की राशि को दोगुना कर दिया गया है। रांची के SSP ने शव की पहचान बताने वाले के लिए 25 हजार रुपए की घोषणा की थी। अब IG अखिलेश झा ने युवती के शव की पहचान करने और उसकी हत्या में शामिल अपराधियों का सुराग देने वालों को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस ने एक Whatsapp Number जारी किया है, जिसपर हत्या या फिर युवती के संबंध में जानकारी दी जा सकती है। सूचनादाता एसएसपी रांची (9431706136), एसपी ग्रामीण (7250514449), डीएसपी सिल्ली (7764066357) व ओरमांझी थानेदार के नंबर (9431706183) पर कॉल या मैसेज कर के इसकी जानकारी दे सकते हैं। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखने का आश्वासन पुलिस ने दिया है।

IG अखिलेश झा ने बताया कि पूरे मामले की जांच SIT द्वारा की जा रही है।

ओरमांझी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में रामगढ़, बोकारो, हजारीबाग और अन्य पड़ोसी जिले से भी सीधा संपर्क साधा गया है, अभी तक किसी भी लड़की के गुमशुदगी की जानकारी नहीं मिल पाई है। रांची पुलिस की तरफ से भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।


बीकानेर





रिलेटेड पोस्ट