Latest News

CM के काफिले पर हमला: JMM ने कहा- सुनियोजित था हमला

N7News Admin 04-01-2021 08:16 PM रांची

किशोरगंज चौक पर प्रदर्शन करते लोग।



बीकानेर


रांची।

रांची के किशोरगंज चौक पर सोमवार की शाम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला हुआ। प्रदर्शनकारियों ने काफिले की गाड़ियों को रोककर हंगामा किया। इस दौरान रूट क्लियर करने वाली गाड़ी का शीशा भी तोड़ा गया। सीएम को रोकने की कोशिश की गयी। हालाँकि, काफी मशक्कत के बाद मुख्यमंत्री के काफिले को किशोरगंज चौक से रुट बदल बड़ा तालाब की ओर से भेजा गया। इस हमले के बाद JMM ने आरोप लगाया है कि यह सुनियोजित तरीके से हमला कराया गया है।

Also Read: दुष्कर्म के बाद युवती की निर्मम हत्या से लोगों में उबाल: CM के काफिले पर हमला कर रोकने की कोशिश

JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि सीएम के काफिले पर यह हमला पहले से तय था। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस तरह के हिंसक प्रदर्शन से बड़ी घटना हो सकती थी।

मालूम हो कि रविवार को ओरमांझी में एक युवती का सिरकटा शव मिला था। लड़की के साथ रेप कर उसकी निर्मम हत्या की गई थी। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली है। लोगों में इसी बात का गुस्सा है। घटना के विरोध में किशोरगंज चौक पर सोमवार को कई लोग प्रदर्शन कर रहे थे।  


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।