Latest News

24 जनवरी को मंत्री आलमगीर के आवास का घेराव करेंगे पारा शिक्षक,हेमंत सरकार पर धोखा देने का आरोप

N7News Admin 03-01-2021 05:20 PM पाकुड़

धरना देते पारा शिक्षक।



बीकानेर

By: जयदेव कुमार 

पाकुड़।

पाकुड़ एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के प्रांतीय निर्देशानुसार लड्डू बाबु आम बगान में पारा शिक्षकों की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष केताबुल शेख ने किया।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 24 जनवरी को स्थायीकरण वेतनमान को लेकर स्थानीय विधायक सह संसदीय कार्य एवं ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के आवास का घेराव किया जाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव अब्दुल सलीम ने कहा कि हेमंत सरकार का एक साल पुरा हो चुका है और पारा शिक्षकों के बारे किसी प्रकार का घोषणा ना होना कहीं ना कहीं पारा शिक्षकों को धोखा देने का कार्य कर रही है। पारा शिक्षक एकजुट रहे और 17 जनवरी को विधायक आवास का घेराव कर कार्यक्रम में पाकुड़ के सभी पारा शिक्षक हिरणपुर में दिनेश मरांडी विधायक के आवास को घेराव कार्यक्रम में भाग लेंगे।

पारा शिक्षक अब आर-पार की लड़ाई लड़ने को लेकर चरणबद्ध आन्दोलन करने की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं। जिला सचिव एजाजुल हक ने कहा कि राज्य इकाई द्वारा दिया गया निर्णय के अनुसार 17 जनवरी को सभी सत्तापक्ष के विधायक के आवास का घेराव, 24 जनवरी को सभी मंत्री का आवास घेराव कार्यक्रम किया जायेगा।


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।