Latest News

आग तापने के दौरान खलिहान में लगी आग,एक बच्चे व एक बुजुर्ग की जलने से मौत,तीन झुलसे

N7News Admin 15-12-2020 12:31 PM गिरीडीह

रोते-बिलखते परिजन।




गिरिडीह।

गिरिडीह जिले के पीरटांड थाना क्षेत्र के चिरकीडीहा में एक खलिहान में आग लगने की वजह एक बुजुर्ग और एक बच्चे की जलने से मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से एक को PMCH रेफर कर दिया गया। घटना सोमवार की देर रात की है। बताया जा रहा कि आग तापने के दौरान घटी है।

मृतकों में छोटू हेंब्रम (60) और रमेश हेंब्रेम (12), जबकि घायलों में राजेश हेंब्रम, शिखर हेंब्रम और मनीष हेंब्रम शामिल है।

घटना के संबंध में ग्रामीणाें ने बताया कि खलिहान में रखे बाजरे की रखवाली के लिए छोटू हेंब्रम पुआल से बनी छोटी सी झोपड़ी में सो रहा था। आसपास के चार बच्चे भी उसी झोपड़ी में थे। रात करीब 11 बजे छोटू हेंब्रम आग तापने लगा और बच्चे अंदर सो गए। इसी बीच छोटू हेंब्रम की भी आंख लग गई। कुछ देर बाद आग पूरी झोपड़ी में लग गई। हादसे में मौके पर ही छोटू हेंब्रम की जलने से मौत हो गई। जबकि चारों बच्चे जख्मी हो गए। ग्रामीण सभी को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान रमेश हेंब्रेम ने मंगलवार की सुबह दम तोड़ दिया। जबकि डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए मनीष को PMCH रेफर कर दिया।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।





रिलेटेड पोस्ट

  • चार साल के बाद जेल से रिहा हुई वी के शशिकला
    एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वी के शशिकला को आज अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया। शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई।
  • Farmers Protest : हिंसा के बाद दो किसान संगठनों ने खत्म किया आंदोलन, टिकैत पर लगाए आरोप
    गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली (Kisan Tractor Rally) के दौरान मचे बवाल और हिंसा के बाद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में फूट पड़ गई है। दो किसान संगठनों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने का ऐलान किया है। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और भारतीय किसान यूनियन (भानू) ने गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर पर चल रहे प्रदर्शन को वापस ले लिया। इसके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप भी लगाए।