Latest News

सरकारी नौकरी पाने के लिए बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार 

N7News Admin 21-11-2020 06:50 PM राज्य




झारखण्ड

रामगढ़।

रामगढ़ के बरकाकाना ओपी के नया नगर घुटुवा के सीसीएल आवासीय परिसर में रहने वाले कृष्णा राम की हत्या 17 नवंबर की रात कर दी गयी थी। मामले में पुलिस ने 72 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन कर लिया है।  

पुलिस ने कृष्णा राम के पुत्र को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि आरोपी ने पिता की नौकरी पाने के लिए उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने औरंगाबाद स्थित पैतृक गांव से हत्यारोपी पुत्र भोलाराम को मोबाइल ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस के सक्षम अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए उसने कांड को अंजाम दिया। 

पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो ने बताया कि सीसीएल के प्रधान सुरक्षा गार्ड कृष्णा राम की हत्या उनके बड़े बेटे भोलाराम ने हथौड़े से प्रहार कर व धारदार हथियार से गला रेतकर की थी। इसके लिए भोलाराम अपने पैतृक घर नबीनगर औरंगाबाद से बरकाकाना आया था। भोलाराम अपने पिता की हत्या करने के लिए 17 नवंबर की सुबह बरकाकाना पहुंचा था। रात के 10 बजे कृष्णा राम ड्यूटी कर अपने क्वार्टर में सो गए थे। इसी दौरान उसके पुत्र भोलाराम ने हथौड़े से सिर पर वार कर तेज धारदार हथियार से गला रेतकर पिता की हत्या कर दी। इसके बाद बस से वापस रवाना हो गया था। जिसे पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। 


नमन





रिलेटेड पोस्ट