Latest News

मासूम को लेकर भाग रही थी महिला,पुलिस ने यू पकड़ा

N7News Admin 21-11-2020 06:02 PM जमशेदपुर

मीडिया को जानकारी देती पुलिस



by मनमन पांडेय 

जमशेदपुर 

सरायकेला- खरसावां पुलिस ने अपहरण के एक मामले को विफल करते हुए चार वर्षीय नाबालिग मासूम को सकुशल बरामद ही नहीं किया, बल्कि अपहरण कर भाग रही महिला ज्योत्स्ना कुमारी को हिरासत में लेते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बताया जाता है कि शनिवार को चांडिल एसडीपीओ को आसनबनी गांव के शाही झरना टोला से 4 वर्षीय गीता हेंब्रम नामक नाबालिक बच्ची के अपहरण की सूचना मिली. जिसके बाद एक टीम गठित करते हुए बच्ची को आदित्यपुर थाना अंतर्गत खरकाई पुल के समीप से ज्योत्स्ना कुमारी नामक महिला के पास से बरामद किया गया.

कुल मिलाकर घटना के कुछ घंटों बाद ही पुलिस की सक्रियता से अपहरण के एक मामले को विफल कर दिया गया. जिला पुलिस के लिए इसे एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखी जा रही है.
 


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • वृद्धा आश्रम में रह रहे बुजूर्गों के बीच पहुंचे डीसी, कहा-शरीरिक और मानसिक रूप से रहें प्रसन्न
    मंगलवार को उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री ने देवघर प्रखण्ड के चाँदडीह गाँव में स्थित वृद्धा आश्रम का अवलोकन कर वहाँ रहने वाले बुजूर्गों से मुलाकात की और उन्हें मिलने वाली सुविधाओं से अवगत हुए।
  • एयरपोर्ट निर्माण कार्य में कोताही या देरी कतई बर्दाश्त नहींः देवघर डीसी
    उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी मंजुनाथ भजंत्री की अध्यक्षता में देवघर एयरपोर्ट निर्माण कार्य के प्रगति की समीक्षा बैठक का आयोजन समाहरणालय सभागार में किया गया। इस दौरान उपायुक्त द्वारा पूर्व में दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुपालन की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देशित किया कि निर्माण कार्य में आ रही समस्याओं को दूर करना हम सभी प्राथमिकता है।  ऐसे में कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल, देवघर संबंधित विभाग से आपसी समन्वय के साथ तय समय में बिजली के खम्भों व तारों को हटाने काम पूर्ण कर लेंगे।