Latest News

ड्राइवर को बंधक बना ट्रक से 50 करोड़ के एप्पल आईफोन-आईपैड की लूट

N7News Admin 18-11-2020 12:05 PM टाॅप न्यूज़

Symbolic image




दुनिया।

ड्राइवर और सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर एक ट्रक से करीब 50 करोड़ रुपये के सामान कुछ लुटेरों ने लूट लिए। ट्रक में एप्पल कंपनी के आईफोन, आईपैड और घड़ियां रखी हुई थीं।

करीब 50 करोड़ रुपये के एप्पल के गैजेट की लूट का ये मामला ब्रिटेन के नॉर्थैंम्पटनशायरका है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार की रात लुटेरों ने ट्रक हाइजैक कर लिया और ड्राइव करके किसी अन्य जगह पर ले गए। इसके बाद लुटेरों ने ट्रक में लादे गए सामान को दूसरे ट्रक में डाला और फिर फरार हो गए।
समझा जा रहा है कि लुटेरों ने कुछ दूरी के बाद तीसरी गाड़ी में लूटे गए सामानों को डाला था। क्योंकि पुलिस ने घटना में शामिल दूसरा ट्रक बरामद कर लिया है।

जांच कर रही ब्रिटेन की पुलिस ने कहा है कि घटना को लेकर किसी के पास भी कोई जानकारी हो तो पुलिस से जरूर साझा करे।पुलिस ने कहा है कि हो सकता है कि लुटेरे सस्ते दामों में लूटे गए सामानों को बेच रहे हों।

पुलिस ऐसे किसी व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिन्हें लूटा गया एप्पल प्रोडक्ट बेचा गया हो। 





रिलेटेड पोस्ट

  • वृद्धा आश्रम में रह रहे बुजूर्गों के बीच पहुंचे डीसी, कहा-शरीरिक और मानसिक रूप से रहें प्रसन्न
    मंगलवार को उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री ने देवघर प्रखण्ड के चाँदडीह गाँव में स्थित वृद्धा आश्रम का अवलोकन कर वहाँ रहने वाले बुजूर्गों से मुलाकात की और उन्हें मिलने वाली सुविधाओं से अवगत हुए।
  • एयरपोर्ट निर्माण कार्य में कोताही या देरी कतई बर्दाश्त नहींः देवघर डीसी
    उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी मंजुनाथ भजंत्री की अध्यक्षता में देवघर एयरपोर्ट निर्माण कार्य के प्रगति की समीक्षा बैठक का आयोजन समाहरणालय सभागार में किया गया। इस दौरान उपायुक्त द्वारा पूर्व में दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुपालन की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देशित किया कि निर्माण कार्य में आ रही समस्याओं को दूर करना हम सभी प्राथमिकता है।  ऐसे में कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल, देवघर संबंधित विभाग से आपसी समन्वय के साथ तय समय में बिजली के खम्भों व तारों को हटाने काम पूर्ण कर लेंगे।