Latest News

सांसद निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से बिहार में शराबबंदी कानून में संशोधन का किया आग्रह, कहा.....

N7News Admin 13-11-2020 08:44 PM विशेष ख़बर

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे (File Photo)



Lg


नई दिल्ली। 

बिहार चुनाव 2020 का परिणाम एनडीए के पक्ष में रहा है. बिहार की जनता से मिले जनादेश के बाद प्रदेश में एनडीए नई सरकार बनाने जा रही है. परिणाम घोषित होने के बाद नई सरकार गठन करने को लेकर गहमागहमी तेज हो गयी है. एक बार फिर नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री बनना तय है. इस बीच गोड्डा लोकसभा से भाजपा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी है. 

डॉ. निशिकांत ने नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून में संशोधन करने का आग्रह किया है.भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून में संशोधन करने का आग्रह करते हुए एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने राजस्व को होने वाले नुकसान और भ्रष्टाचार का भी जिक्र किया है.

सांसद निशिकांत दुबे ने अपने ट्वीट में लिखा....

" बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि शराब बंदी में कुछ संशोधन करें, क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल, बंगाल, झारखंड, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं. इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित तथा पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं".

ट्वीट

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी सीएम नीतीश कुमार का एक बड़ा प्रोजेक्ट रहा है. जिसे प्रदेश में अप्रैल 2016 से लागू किया गया. दूसरी तरफ भाजपा सांसद निशिकांत दुबे झारखंड के गोड्डा लोकसभा से लगातार तीसरी बार सांसद चुने गए हैं. गोड्डा लोकसभा बिहार से सटा हुआ क्षेत्र है. बता दें कि सांसद निशिकांत दुबे बिहार राज्य के भागलपुर जिले के ही निवासी हैं.


नमन





रिलेटेड पोस्ट