Latest News

दो दिनों से लापता 2 बच्चों का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

N7News Admin 05-11-2020 01:48 PM गिरीडीह

घटनास्थल की तस्वीर।




गिरिडीह।

जिले के धनवार थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर से लापता दो बच्चों का शव गुरुवार की सुबह घर से करीब 500 मीटर दूर कुएं से बरामद किया गया।

शव मिलने की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इधर, परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। परिजनों का कहना है कि दोनों की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया है। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सरिया-खोरीमहुआ मेन रोड केंदुआ के पास जाम कर दिया।

बता दें कि केंदुआ टोला के टेकलाल साव के पुत्र पवन साव (9) और पीयूष कुमार (7) के लापता होने की सूचना पर बुधवार को गिरिडीह एसपी अमित रेणु, एसडीपीओ नवीन कुमार पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे।

बच्चे के पिता ने बताया कि मंगलवार दोपहर बच्चों की मां शौचालय साफ कर रही थी। इसी बीच बच्चों ने मां से शाैच जाने की बात कही। इसके बाद दोनों बच्चे घर से निकले और वापस नहीं लौटे। बुधवार को घर से कुछ दूरी पर एक बड़े कुएंं में मोटर चला कर पूरा पानी निकाला गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस-प्रशासन अपने टीम के साथ आसपास के सभी कुंआ, तलाब की जांच की लेकिन किसी प्रकार का सुराग नहीं मिला था। गुरुवार सुबह घर से करीब खेत के पास स्थित एक नवनिर्मित कुएं से दोनों बच्चों का शव बरामद किया गया। 





रिलेटेड पोस्ट