Latest News

मुखिया संग फोटो सोशल मीडिया पर डालना युवक को पड़ा भारी,मुखिया पति ने किया ये हाल

N7News Admin 29-10-2020 09:59 PM गोड्डा

इलाजरत युवक।




गोड्डा।

बोआरीजोर थाना क्षेत्र के मेघी गाँव के एक युवक को मुखिया संग 
सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड करना मंहगा पड़ा।

दरअसल, मुमताज़ नामक शख्स सदर अस्पताल में इलाजरत है ।उसके सर पर गंभीर चोटें हैं और पैर भी मारकर तोड़ दिया गया है।

मुमताज़ का अपने ही पंचायत की महिला मुखिया से प्रेम सम्बन्ध के चर्चे आम होने के बाद मुखिया के पति को नागवार गुजरी।दरअसल मुमताज़ और मुखिया के कई फोटो मुखिया की 
सहमती से ही युवक ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड होने के बाद बात जंगल की आग की तरह फ़ैल गयी और चर्चे आम हो गए। यही बात मुखिया के पति सलायीस सोरेन को अखड़ गयी। बात मरने-मारने तक पहुँच गयी। फिर मुखिया के पति द्वारा मुमताज़ के घर वालों को बुलवाया गया पंचायती करने को और पंचायती के दौरान मुमताज़ से कागज पर जबरन लिखवाया गया कि उसने जबरदस्ती उसके साथ तस्वीरें ली और सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया और जब 
इसने विरोध किया तो इसके साथ बर्बरता पूर्ण तरीके से मारपीट की गयी। सर फोड़ दिया गया तो वहीं धारदार हथियार से पैर काटने का प्रयास किया गया। 





रिलेटेड पोस्ट

  • वृद्धा आश्रम में रह रहे बुजूर्गों के बीच पहुंचे डीसी, कहा-शरीरिक और मानसिक रूप से रहें प्रसन्न
    मंगलवार को उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री ने देवघर प्रखण्ड के चाँदडीह गाँव में स्थित वृद्धा आश्रम का अवलोकन कर वहाँ रहने वाले बुजूर्गों से मुलाकात की और उन्हें मिलने वाली सुविधाओं से अवगत हुए।
  • एयरपोर्ट निर्माण कार्य में कोताही या देरी कतई बर्दाश्त नहींः देवघर डीसी
    उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी मंजुनाथ भजंत्री की अध्यक्षता में देवघर एयरपोर्ट निर्माण कार्य के प्रगति की समीक्षा बैठक का आयोजन समाहरणालय सभागार में किया गया। इस दौरान उपायुक्त द्वारा पूर्व में दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुपालन की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देशित किया कि निर्माण कार्य में आ रही समस्याओं को दूर करना हम सभी प्राथमिकता है।  ऐसे में कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल, देवघर संबंधित विभाग से आपसी समन्वय के साथ तय समय में बिजली के खम्भों व तारों को हटाने काम पूर्ण कर लेंगे।