Latest News

आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरूष, ग्रामीणों ने पिटाई कर 16 घंटा बनाए रखा बंधक 

N7News Admin 29-10-2020 07:32 PM पाकुड़

कैंप करती पुलिस।




पाकुड़।

पाकुड़ जिले के महेशपुर अंचल के परियारदाहा गांव में बुधवार की रात एक विवाहित महिला बलियाडंगाल को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने धर दबोचा। ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद गांव के कुछ लोगों ने महिला और पुरुष को अलग-अलग रस्सी से एक पेड़ में बांधकर तकरीबन 16 घंटा तक बंधक बनाए रखा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया बलियाडंगाल का व्यक्ति तीन बच्चों के पिता हैं और दर्जी का काम करता है। जबकी महिला का पति गुमला में पुलिस के जवान हैं। घटना की रात आरोपी परियारदाहा गांव पहुंच कर महिला के घर प्रवेश कर अनैतिक कार्य करते रंगे हाथ पकड़ा गया। इसके बाद ग्रामीणो ने पिटाई कर आरोपी को बंधक बना लिया। 

पुलिस कर रही कैंप 

उधर मामले की जानकारी महेशपुर पुलिस को हंड्रेड डायल पर मिलने पर दल बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। जहां गांव की विधि व्यवस्था बिगड़ते देख पुलिस ने आनन-फानन में महेशपुर थाना, आमड़ापाडा थाना, रद्दीपुर थाना ,पाकुरिया थाना, पाकुड़ थाना के दर्जनों पुलिस पदाधिकारी व पुलिस कर्मी सशस्त्र बल गांव पहुंच कर मामले को नियंत्रण में किया और बंधक बने व्यक्ति को अपनी गिरफ्त में लेकर ग्रामीणों को शांत कराया । एसडीपीओ ने कहा कि ग्रामीणों से वार्ता कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 





रिलेटेड पोस्ट