Latest News

पाकुड़ में होगी वेब सीरीज फरार की शूटिंग

N7News Admin 15-10-2020 06:52 PM पाकुड़




पाकुड़। 

जिला मुख्यालय स्थित होटल मुस्कान में इस्माइल म्यूजिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही वेब सीरीज फरार की ज्यादातर शुटिंग पाकुड़ में होगी उक्त जानकारी पोस्टर लाॅच करने के दौरान फिल्म के निर्देशक आदित्य कुमार और इस्माइल शेख ने दी ।

पोस्टर लाॅच के दौरान फिल्म के कई कलाकर मौजूद थे पाकुड़ के अलावे फिल्म की शुटिंग साहिबगंज और राॅची में होगी । इस वेब सीरिज में समाज के युवाओं के लिए अच्छा संदेश को दर्शाया जायेगा समाज के मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्ररित किया जाएगा ताकि वे कुछ बेहतर कर सकें । प्राप्त जानकारी के मुताबिक फरार फिल्म की बजट लगभग एक करोड़ की है फिल्म फरवरी 2021 तक बनकर तैयार हो जायेगा और अप्रैल 2021 में रिलीज की जायेगी ।

ये फिल्म दो भाषा हिन्दी और नागपुरी में होगी। राज्य सरकार के आदेश मिलते ही फिल्म की शुटिंग प्रारंभ कर दी जायेगी । फिल्म में ज्यादातर कलाकर स्थानीय होगी स्थानीय कलाकर काफी प्रतिभावन है । फिल्म राज्य की संस्कृति को ध्यान में रखकर बनायी गयी है फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर पार्थ मित्रा ने बताया की झारखण्ड के छोटे शहरो में प्रतिभावान की कमी नहीं है उसे निखारने का एक अच्छा मौका है। 


astrologer
 





रिलेटेड पोस्ट