Latest News

लकी ड्रॉ में महिला ने जीते डबल डोर रेफ्रीजिरेटर, चल रहा 'ख्वाहिशें से खुशियों' तक ऑफर

N7News Admin 13-10-2020 07:34 PM देवघर

विजेता महिला को बधाई देते कनिष्क कश्यप।




देवघर।

भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसी के साथ प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपना लकी ड्रॉ ऑफर ' ख्वाहिशें से खुशियों तक सीजन 2 ' को लॉन्च किया है। ये लकी ड्रॉ ऑफर सात हफ्तों तक चलेगा और ड्रॉ हर हफ्ते निकाले जाएंगे।

ऑफर के अन्तर्गत, ऑफर की अवधि के दौरान एलजी के एप्लायंसेज खरीदने वाले ग्राहकों को इस कॉन्टेस्ट के लिए रजिस्टर कर इसमें भाग लेने का अवसर मिलेगा।
इसी ऑफर के अन्तर्गत देवघर शहर के एलजी ब्रांड शोरूम कनिष्का इंटरप्राइजेज के एक लकी कस्टमर का नाम लकी ड्रॉ में आया है। छह अक्टूबर को प्रतिभा ने एलजी का माइक्रोवेव ख़रीदा था और एक एसएमएस करके इस ऑफर में भाग लेने के लिए खुद को रजिस्टर किया। इस हफ्ते हुए लकी ड्रॉ में प्रतिभा का नाम आया जिसमें उन्हें एलजी का डबल डोर रेफ्रीजिरेटर गिफ्ट के रूप में मिला। इस बात की जानकारी एलजी शॉपी कनिष्का एंटरप्राइजेज के एमडी कनिष्क कश्यप ने दी। उन्होंने लकी ड्रा की विजेता प्रतिभा को बुके देकर ढेर सारी बधाई दी। 

शोरूम के एमडी कनिष्क ने कहा, ''एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने एक ब्रांड के रूप में, ग्राहकों को सबसे प्रभावी तरीके से शामिल करना हमेशा से ही अपनी प्राथमिकता में शामिल किया है और आगे भी ये जारी रहेगा। कंपनी के द्वारा बेहतरीन फेस्टिव ऑफर्स के साथ मेक इन इंडिया उत्‍पादों को प्रस्‍तुत करना हमेशा से प्राथमिकता रही है।

उन्होंने बताया कि ''ख्‍वाहिशों से खुशियों तक सीजन -2'' एलजी के द्वारा अपने ग्राहकों तक पहुंचने और फेस्टिव सीजन के दौरान खुशियां फैलाने का एक जरिया है। हम प्रीमियम प्रोडक्‍ट्स की अच्‍छी मांग देख रहे हैं और एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स द्वारा विभिन्‍न श्रेणियों में इसकी एक रेंज पेश की जा रही है। हम ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिये तैयार हैं।


नमन





रिलेटेड पोस्ट