Latest News

मृतका की सहेली ने बताया कुछ ऐसा कि पुलिस ने कब्र से निकाली लाश

N7News Admin 13-10-2020 06:37 PM साहेबगंज

कब्र की खुदाई करते लोग।




साहिबगंज। 

साहिबगंज के रंगा थाना क्षेत्र के लखीपुर टोला में एक नाबालिग लड़की की संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया है. आशंका जताई जा रही है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसे मार दिया गया था लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं, मृतका के परिजन भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. 

मामला रविवार का है, घटना की चर्चा दबी जुबान से सभी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि चार से पांच की संख्या में युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. लड़की की हालत बिगड़ने पर  उसकी हत्या कर दी गई और उसका शव परजनों के हवाले कर दिया गया. घर वाले जब तक कुछ समझ पाते या पूछताछ कर पाते लड़के वहां से भाग निकले. जिसके बाद शव को दफना दिया गया. जानकारी के मुताबिक इस घटना की चश्मदीद मृतक लड़की की सहेली ने जब घटना के बारे में लोगो को बताया. तब ग्रामीण ने पुलिस को इसकी सूचना दी उसके बाद मजिसट्रेट की नियुक्ति कर शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज भेज दिया गया है.

वही बरहरवा sdpo प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला भी सामने आया है और भी इसमे कुछ बाते सामने आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि मामला क्या है? वही पूछताछ के लिए चार लोगो को अभी हिरासत में लिया गया है. मेडिकल बोर्ड के सामने ही पोस्टमार्टम किया जाएगा.  


नमन





रिलेटेड पोस्ट