Latest News

साहित्योदय में अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव,दुनियाभर के फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा

N7News Admin 12-10-2020 10:26 PM रांची




रांची।

तृतीय झारखण्ड अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव 2020 का आयोजन साहित्योदय चैनल पर किया गया। जिसमें दुनिया भर के सैकड़ों फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। डेढ़ सौ से अधिक अवार्ड दिये गये।

झारखण्ड की माटी का मैं प्यार लुटाने आया हूँ... कविता से कार्यक्रम का आगाज़ संस्थापक अध्यक्ष पंकज प्रियम ने किया। कार्यक्रम समन्वयक सुदेष्णा सामन्त ने साहित्योदय और पूरी टीम का परिचय दिया। जिफ़ा द्वारा अयोजित अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव का उद्घाटन राँची नगर निगम प्रशासक मुकेश कुमार ने किया। वहीं अवार्ड की घोषणा जिफ़ा अध्यक्ष ऋषिप्रकाश मिश्र और उपाध्यक्ष सुनील बादल ने की। जबकि संचालन श्रेया सिंह राजपूत ने किया। ऑनलाइन लाइव शो के जरिये दुनियाभर के लाखों दर्शक देर रात तक जुड़े रहे। रात 9 बजे से प्रारम्भ अवॉर्ड शो देर रात तक चलता रहा जिसमें हॉलीवुड और बॉलीवुड के बड़े सितारे मौजूद थे। पूरे आयोजन को साहित्योदय की टीम ने बड़ी खूबसूरती से किया।

पंकज प्रियम ने इस आयोजन की सफलता के लिए अपनी पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि साहित्योदय दिन प्रतिदिन विश्व के फ़लक पर अपना परचम लहराने का काम कर रहा है जिसमे सभी का सकारात्मक सहयोग मिल रहा है। उन्होंने जिफ़ा अध्यक्ष ऋषिप्रकाश मिश्र को साहित्योदय पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में संजय करुणेश, सुरेन्द्र सिन्हा, राकेश तिवारी, रजनी चँदा, किशोरी भूषण इत्यादि का सराहनीय योगदान रहा। इस कार्यक्रम में न्यूजविंग और बिपिन सिंह ने मीडिया स्पोर्ट के रूप सहयोग किया।





रिलेटेड पोस्ट