Latest News

नवजात बेटी के साथ दफ्तर में फाइलें निपटाती है SDM मां, महिला IAS की तस्वीर हो रही वायरल

N7News Admin 12-10-2020 08:32 PM विशेष ख़बर




गाजियाबाद। 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में एसडीएम के पद पर कार्यरत युवा महिला आईएएस अधिकारी की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. महिला आईएएस अधिकारी नवजात बेटी के साथ दफ्तर में फाइलें निपटाती हैं. 

मोदीनगर तहसील की एसडीएम सौम्या पांडेय अपनी बच्ची को साथ रखकर जनसेवा कर रही हैं, जिसे सोशल मीडिया पर लोग मिसाल तक बता रहे हैं. दरअसल, कोरोना काल में बेटी को जन्म देने के बाद महीनेभर से भी कम समय में जनता की सेवा के लिए वापस ड्यूटी जॉइन करने वाली आईएएस अधिकारी सौम्या पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अधिकारी अपनी नवजात बच्ची के साथ दफ्तर में फाइलें निपटाती नजर आ रही हैं. कोरोना महामारी के दौरान अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सौम्या पांडेय ने डिलीवरी के महज 22 दिनों के बाद ही ऑफिस आना शुरू कर दिया. सौम्या के इसी जज्बे की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह अपनी गोद में बच्ची के साथ काम करती दिख रही हैं.

सौम्या पांडेय मूल रूप से प्रयागराज की रहने वाली हैं, गाजियाबाद में उनकी यह पहली नियुक्ति है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काम के दरम्यान सौम्या अपने बच्ची के साथ-साथ खुद का भी काफी ख्याल रखती हैं. उनकी बच्ची सुरक्षित रहे इसके लिए कहीं भी आने-जाने से पहले फाइल और खुद को पूरी तरह सैनेटाइज कर लेती हैं .





रिलेटेड पोस्ट