Latest News

डॉक्टर ने मास्क पहनने को कहा तो करने लगे मारपीट, CCTV में कैद घटना

N7News Admin 07-10-2020 06:28 PM जामताड़ा

क्लिक कर देखें वीडियो।




जामताड़ा।

जामताड़ा सदर अस्पताल में हैरान करने वाली घटना हुयी। यहां एक मरीज के साथ आये परिजनों ने चिकित्सक के साथ सिर्फ इसलिए मारपीट की, क्योंकि डॉक्टर ने उन्हें मास्क पहनने की सलाह दी थी. 

जामताड़ा सदर अस्पताल में सुबह लगभग 6 बजे ड्यूटी कर रहे चिकित्सक डॉक्टर डीसी मुंशी के साथ एक मरीज के परिजनों ने मारपीट की। जिससे चिकित्सक घायल हो गए। चिकित्सक का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने मरीज के परिजन को मास्क पहनने के लिए कहा। फिर क्या था... यह सुन मरीज के परिजन उग्र हो गए और चिकित्सक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब बगल का एक कर्मी बीच-बचाव करने आए तो मारपीट करने वाला युवक भाग खड़ा हुआ। लेकिन, कुछ देर बाद वह पुनः मास्क पहनकर अस्पताल परिसर में आ गया। जिसके बाद डॉ मुंशी ने इस बात की जानकारी सिविल सर्जन, एसडीओ और अन्य अधिकारियों को दी।

घटना के बाबत त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम सदर अस्पताल पहुंची और उक्त युवक को गिरफ्तार कर थाना ले गई। चिकित्सक के साथ मारपीट की घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना से आक्रोशित चिकित्सकों की झासा और आईएमए की संयुक्त बैठक हुई।  जिसमें चिकित्सक की सुरक्षा पर चर्चा किया गया। साथ ही जिला प्रशासन से चिकित्सकों ने कहा कि सदर अस्पताल परिसर में कोई बिना मास्क के न आये, ये प्रशासन सुनिश्चित करे। 


astro





रिलेटेड पोस्ट