Latest News

चुनाव से पहले भाजपा को दूसरा बड़ा झटका,वरिष्ठ नेता उषा विद्यार्थी भी हुईं लोजपा में शामिल

N7News Admin 07-10-2020 01:48 PM राज्य

लोजपा में शामिल हुईं उषा विद्यार्थी ।




नई दिल्ली। 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले भारतीय जनता पार्टी के दो बड़े नेताओं ने लोक जनशक्ति पार्टी का दामन थाम लिया है। वरिष्ठ नेता उषा विद्यार्थी बुधवार को एलजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने नई दिल्ली में पार्टी प्रमुख चिराग पासवान की मौजूदगी में लोजपा की सदस्यता ग्रहण की। इससे पहले मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता राजेंद्र सिंह लोजपा में शामिल हुए थे।

कुछ मजबूत निर्णय लेने का समय:उषा विद्यार्थी 

लोजपा में शामिल होने के बाद उषा विद्यार्थी ने कहा कि "बिहार को आगे ले जाने के लिए कुछ मजबूत निर्णय लेने की आवश्यकता है। बिहार पहले, बिहारी पहले एक सोच है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पासवान ने खुद को पार्टी की तह में जाने के लिए चुना था।" 

बीजेपी को छोड़ एलजेपी में शामिल हुए राजेंद्र सिंह 2015 के आम चुनावों में, बिहार में मुख्यमंत्री पद के सबसे मजबूत संभावित उम्मीदवारों में से एक थे। वहीं, उषा विद्यार्थी पटना के पालीगंज विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं।

बता दें कि लोजपा ने इस बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हालांकि, पार्टी ने कहा है कि वह उन सीटों से उम्मीदवार नहीं उतारेगी जिन पर भाजपा लड़ रही है लेकिन, यह 122 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों को टिकट देगी, जिसमें से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू उम्मीदवार उतारेगी। बिहार में जेडीयू 122 सीटों पर उतरेगी और बीजेपी 121 सीटों पर।





रिलेटेड पोस्ट