Latest News

दो थाने के विवादों के कारण,घंटो पड़ा रहा शव

N7News Admin 05-10-2020 07:33 PM बोकारो




बोकारो। 

दो थानो के विवाद में एक शख्स का शव गरगा नदी के किनारे घंटो पड़ा रहा और फिर जब लोगो की भीड़ बढ़ती रही तो चास थाना पुलिस मृतक के शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए अनुमडंलीय अस्पताल चास भेज दिया।

अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। बताया जा रहा है गरगा नदी में एक शव होने की सूचना स्थानीय लोगो ने 100 नंबर पर डायल कर दी। जानकारी मिलते ही चास थाना पुलिस और सिटी थाना पुलिस दोनो मौके पर पहुंची। दोनो थाना पुलिस शव को उनके एरिया में बता कर खड़ी रही। वहीं शव जो नदी की धारा में फंसा था बहकर चास थाना क्षेत्र से सिटी थाना क्षेत्र की ओर आ गया। जब सिटी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नही की गई तो मजबूरन चास थाना पुलिस ने नदी के किनारे आए युवक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमडंलीय अस्पताल भेजा।

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की मौत किन कारणो से हुई है। हत्या है या फिर डूबने से युवक की मौत हुई है। चास थाना के पुलिस अधिकारी अनिल कुमार कहते है की शव चास एरिया के गांधी नगर स्थित गरगा नदी की तरफ था लेकिन बह कर सिटी थाना क्षेत्र में आ गया। फ़िलहाल अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इसके खोजबीन में लगी हुई है। 


astrologer





रिलेटेड पोस्ट