Latest News

सफेद मिट्टी निकाल रही थीं महिलाएं, अचानक धंसी चाल, तीन की मौत

N7News Admin 05-10-2020 06:09 PM जामताड़ा

घटनास्थल पर भीड़।




जामताड़ा।

जामताड़ा के नारायणपुर थाना इलाके के मंझलाडीह गांव के पास एक पहाड़ी की चाल धंसने से 3 महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दरअसल, यह महिलाएं उक्त पहाड़ी पर मिलने वाली सफेद मिट्टी की खुदाई कर रही थी, इसी क्रम में पहाड़ी का चाल धंस गया और जिसमें कई महिलाएं दब गई। मौके पर ग्रामीण जूट गये हैं । घटना की सूचना जिला प्रशासन को दी गई। तत्काल जेसीबी से खुदाई आरंभ की गई, जिससे अब तक तीन महिलाओं की लाश मिट्टी के नीचे से बरामद की गई है। अभी भी घटनास्थल पर खुदाई का काम जारी है। 

बता दें कि इस मिट्टी का उपयोग महिलाएं घर की रंगाई-पुताई के लिए करती हैं। इसके पूर्व भी दो बार चाल धंसने की घटना हो चुकी है, जिसमें कई महिलाओं ने अपनी जान गवा दी है। घटनास्थल पर भारी भीड़ उमड़ी हुई है। इसे संभालने के लिए पुलिस तैनात करना पड़ा है, वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद है। 

घटना की सूचना मिलने पर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफ़ान अंसारी भी मौके पर पहुंचे। विधायक ने ग्रामीणों से कहा कि चूक जनता से भी हुआ है और प्रशासन से भी। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि मिट्टी निकालने के लिए अपनी जान जोखिम में न डालें। डॉ. इरफ़ान अंसारी ने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी ।


astrologer





रिलेटेड पोस्ट